नोटबंदी का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा- संजय निरुपम

मुंबई, 09 अक्टूबर (हि स). मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने शुक्रवार को नोटबंदी के विरोध में आंदोलन करते हुए कहा कि इसका खामियाजा भाजपा को चुकाना पड़ेगा. निरुपम ने कहा कि नोटबंदी की वजह से देश में 150 से ज्यादा लोगों की लाईन में लगने से मौत हो गई है. 20 लाख से ज्यादा लोग बेरोजगार हो गए हैं.

संजय निरुपम ने शुक्रवार को नोटबंदी के विरोध में मुंबई में आंदोलन किया था. इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक चरणजीत सप्रा भी मौजूद थे. निरुपम ने कहा कि नोटबंदी करते समय प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर उनका निर्णय गलत साबित हुआ तो उन्हें फांसी पर लटका देना. निरुपम ने कहा कि नोटबंदी का निर्णय गलत साबित हो गया है, इसलिए प्रधानमंत्री इस विषय पर नहीं बोलते हैं. सिर्फ जेटली खुलाशा करते फिर रहे हैं.

जैसा मोदी ने कहा था, 2019 में उसी तरह जनता करने वाली है. देश की जनता हत्यारी नहीं है. वह मोदी की हत्या नहीं करेगी, बल्कि उनकी राजनीतिक हत्या करने वाली है. देश की जनता उन्हे हराएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह की जोड़ी ने देश की दशा और दिशा दोनों बिगाड़ दिया है. इस समय गरीब जनता का जीना मुश्किल हो गया है. नोटबंदी को दो साल बीत गए हैं,लेकिन देश की आर्थिक हालत अब भी नहीं सुधर सके हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*