चित्तौडग़ढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने रिवाल्वर व देशी कट्टे के साथ दो पकड़े

चित्तौडग़ढ़, 9 नवम्बर (उदयपुर किरण). आगामी विधानसभा चुनावों में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किए जा रहे प्रयासों के तहत चित्तौडग़ढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को दो स्थानों पर दबिश देकर पिस्तौल व देशी कट्टे के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार आरोपितों से अवैध हथियार के सम्बंध में पूछताछ में जुटी हुई है.

कोतवाली थानाधिकारी ओमप्रकाश सोलंकी ने बताया कि विशेष टीम ने अवैध हथियारों के बारे में सूचना संकलन की थी. इसके बाद एसआई जमनालाल व एएसआई संग्रामसिंह के निर्देशन में पुलिस टीम बूंदी मार्ग स्थित मामा-भांजा की दरगाह पहुंची. यहां गांधीनगर कच्ची बस्ती निवासी अमन लौहार पुत्र एहसान मिला. पुलिस ने तलाशी लेकर इसके कब्जे से रिवाल्वर बरामद की.

इससे पूछताछ के बाद गांधीनगर में सुभाष कॉलोनी रोड के पास निर्माणाधीन पार्क के यहां दबिश दी. यहां से मंदसौर के कुम्हारवाड़ा हाल गांधीनगर कच्ची बस्ती निवासी अरशद खां पुत्र वाहिद खां के कब्जे से देशी कट्टा जब्त किया. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों से अवैध हथियार के सम्बंध में पूछताछ कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*