डूंगरपुर में एंबुलेंस हादसे का शिकार, चार की मौत

डूंगरपुर, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके में घायलों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. वहीं चार अन्य घायल हो गए. हादसा गुरुवार देर रात करीब 11 बजे शहर के बिछीवाड़ा के पास एंबुलेंस और बस की भिड़ंत में हुआ. यह हादसे के वक्त एंबुलेंस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जा रही थी. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी.

पुलिस के अनुसार स्कूटी पर सवार एक परिवार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ से गुजर रहा था. इस दौरान एक खड्डे के कारण स्कूटी का संतुलन बिगड़ने से परिवार सड़क पर गिर गया. स्कूटर से गिरने वाले लोग, पीछे आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. हादसे में घायल परिवार का इलाज कराने के लिए लोगों को लेकर एंबुलेंस जिला अस्पताल की ओर जा रही थी. इस बीच छापी गांव के पास एंबुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई. यहां एक निजी बस ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. गुस्साए लोगों ने बस में आग लगा दी. वहीं शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां मृतकों के परिजनों की भीड़ जमा हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे. मृतकों में एंबुलेंस चालक थानसिंह, बंजरिया और ललिता के साथ 10 साल का साहिल शामिल हैं. हादसे में घायल चार व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*