बालिका से साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

अलवर, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). शहर में ग्यारह वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपितों ने चार दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा. पीडिता का आरोप है कि दो भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला थाने में गुरुवार को मामला दर्ज हो चुका है.

पीडि़ता के परिजनों ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने शिकायत को लेकर और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई बार एक थाने से दूसरे थाने में चक्कर लगाए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. पीडि़ता ने बताया कि वह चार नवम्बर को अपनी बहन से मिलने के लिए ट्रेन से अलवर आई थी. अलवर स्टेशन के पास एक महिला ने उसको आवाज दी जैसे ही वो उसके पास पहुंची वहां पहले से मौजूद उसके बेटे ने उसे कपड़े में दवा लगाकर सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. पीडिता के अनुसार आरोपित उसे दिन में रामगढ़ रखते थे व रात के समय अलवर लेकर आते थे. दो भाइयों ने अलग-अलग उससे कई बार दुष्कर्म किया है.

पीडिता के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. किसी तरह से लोगों की मदद से परिजन आरोपितों के घर पहुचे. वहां पर उन्होंने अपनी बेटी को नशे की हालत में पाया. वो लोग उसे लेकर घर आए व मामले की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी. वहां से कोई मदद नहीं मिलने पर परेशान परिजन अलवर पहुंचे व एनईबी थाना पुलिस को घटना के बारे में बताया, लेकिन एनईबी पुलिस ने भी मदद नहीं की. परेशान लोग महिला थाने पहुंचे और मामले की सूचना दी. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडिता की डॉक्टरी जांच कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*