फिर लौटा मोमो का आतंक, फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

दक्षिण 24 परगना, 10 अक्टूबर (उदयपुर किरण). दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर थाना अंतर्गत हरीनडांगा इलाके में एक बार फिर मोमो गेम का आतंक देखने को मिला है. बताया जा रहा है मोमो गेम के चक्कर में पड़कर इलाके के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत युवक का नाम नंदन दास (25) था.

मृतक के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम से ही नंदन दास अपने घर से गायब था. रात को जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर उसकी खोजबीन शुरू की. देर रात एक जंगल के बीच एक पेड़ से नंदन का फन्दे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया. खबर पाकर डायमंड हार्बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिवार वालों की माने तो तकरीबन एक महीने से नंदन मोमो गेम खेल रहा था. कुछ दिन पहले नंदन ने अपना हाथ काट लिया था. अपने आपको कुछ दिन तक नंदन ने एक घर में बंद करके भी रखा था. वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों से बात तक नहीं करता था. कुछ दिन पहले ही नंदन के परिवार के लोगों को पता चला कि वह मोमो गेम के जाल में फंस चुका है. परिवार के लोगों का कहना है कि मोमो गेम के चक्कर में पड़कर ही नंदन ने आत्महत्या की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नंदन के मोबाइल में कहां से और कैसे मोमो गेम इंस्टॉल किया गया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*