कर्ज चुकाने के लिए पत्नी को किया दूसरों के हवाले, आरोपियों की नजर बेटी पर गई तो पीड़िता पहुंची एसपी के पास

उदयपुर. सतयुग में पांडवों के द्रोपदी को जुएं में हारने की बात तो सर्वविदित है लेकिन इससे एक कदम आगे इस शहर में एक पति ने कर्जा उतारने को अपनी पत्नी को ही कर्जदारों को सौंप दिया. कर्जदारों ने उसका यौन शोषण किया और वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. बाद में आरोपियों की नजर उसकी बेटी पर पड़ी तो पीड़िता का ममत्व जागा और उसने एसपी के समक्ष पेश होकर परिवाद सौंपा.

एसपी के आदेश पर हिरणमगरी पुलिस ने मंगलवार को छह आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि उसका पति मार्केटिंग का कार्य करता है. दो वर्ष पूर्व उसने 28 लाख का घर किस्तों में लिया, जहां वह परिवार के साथ रह रही है. घर खरीदने के बाद पति के व्यवहार में परिवर्तन आ गया. वह हमेशा मुझे दूसरे लोगों से बात करने और प्रेम संबंध रखने तथा उनको घर बुला उनसे अनैतिक संबंध बनाने को कहता. मना करने पर मारपीट करता. उसने कहा था कि उस पर कर्जा हो गया है इस कारण जैसा मैं कह रहा हूं वैसा कर.

इसके बाद पति के घर से निकलते ही अनजान व्यक्ति घर में घुसने की कोशिश करते. इस दौरान गायरियावास निवासी अशोक पुत्र शंकरलाल, प्लास उर्फ पल्लू पुत्र अशोक, विष्णु पुत्र शंकरलाल, कीर्तेश उर्फ पन्नालाल, अहमदाबाद निवासी भागेश उर्फ रमेश व कुशाल उर्फ छगनलाल ने उससे अलग-अलग समय में दुष्कर्म और छेड़छाड़ की. साथ ही वीडियो बना ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पति ने इनसे मकान खरीदते वक्त कुछ पैसा उधार लिया था, जो उसे अपना शरीर देकर उतारना पड़ रहा है. इन सब लोगों की निगाहें अब मेरी बेटी पर हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*