गन्ना उत्पादक किसान निराश न हों : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने नरसिंहपुर जिले को दी 129 करोड़ से ज्यादा के कार्यों की सौगात

नरसिंहपुर . मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि गन्ना उत्पादक किसान निराश न हों, उनकी क्षेत्रीय माँगों की समय रहते पूर्ति की जायेगी. श्री चौहान ने जिले के गाडरवारा में 93 करोड़ 30 लाख रुपए की लागत के 12 और तेन्दूखेड़ा में 36 करोड़ 30 लाख रूपये की लागत के 5 विकास एवं निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण किया.

cm-gadarwara श्री चौहान ने कहा कि खेती प्रदेश की अर्थ-व्यवस्था की रीढ़ है. राज्य सरकार हर स्तर पर किसानों की समृद्धि सुनिश्चित कर रही है. उन्होंने बताया कि अब 5 एकड़ तक खेती की भूमि वाले किसानों को भी संबल योजना में विभिन्न योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा. श्री चौहान ने राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए लोगों का आव्हान किया कि वे अधिकारपूर्वक योजनाओं का लाभ लेने के लिये आगे आयें.

इस अवसर पर लोक निर्माण, विधि-विधायी कार्य मंत्री और जिले के प्रभारी रामपाल सिंह, आयुष, कुटीर एवं ग्रामोद्योग (स्वतंत्र प्रभार) और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल, सांसद राव उदय प्रताप सिंह, प्रभात झा, कैलाश सोनी और प्रहलाद पटेल, विधायक गोविंद सिंह पटेल और संजय शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटेल और जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष वीरेन्द्र फौजदार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण और किसान मौजूद थे.



Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*