नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत, तीसरे को लोगों ने बचाया

ललितपुर, 15 सितम्बर (उदयपुर किरण). ललितपुर कोतवाली क्षेत्र में नहाने निकले तीन बालकों में से दो की डूबकर मौत हो गई, जबकि तीसरे बालक को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया. दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है. हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

कोतवाली सदर क्षेत्र के सिद्धन इलाके में नाला है. यहीं करीब में शनिवार शाम यहां के नेहरू नगर निवासी 13 वर्षीय तिलक पुत्र लाखन परिहार और उसका साथी 11 वर्षीय नीरज पुत्र मंगल सिंह खेल रहे थे. इसी दौरान एक अन्य दोस्त के साथ तीनों खेलते-खेलते नाले के पास पहुंच गये और नहाने लगे. इसी बीच तिलक और नीरज आगे गहरे पानी की तरफ निकल गये और डूबने लगे. उनको डूबता देख तीसरा साथी चिल्लाने लगा.

उसकी चीख-पुकार सुनकर पास से गुजर रहे लोगों ने तत्काल उसे पानी से निकाला. इसके बाद उसने अपने दोनों दोस्तों के डूबने के बारे में जानकारी दी. वहीं जानकारी पर दोनों बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद बच्चों के गहरे पानी में तलाशा लगाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. दोनों बच्चे अपने मां-बाप की इकलौती सन्तान थे. उनके शव देख परिजन बिलख-बिलख कर रोने लगे. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*