वकीलों ने बाइक रैली निकालकर बुलंद की हाईकोर्ट बेंच की मांग

मेरठ, 15 सितम्बर (उदयपुर किरण). पश्चिमी यूपी में पिछली 30 सालों से चली आ रही हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने शनिवार बाइक रैली निकाली. शहर के प्रमुख बाजारों में रैली निकालते हुए वकीलों ने जनता से हाईकोर्ट बेंच के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान कचहरी में पूर्ण हड़ताल रही.
मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र जानी एडवोकेट ने बताया कि पश्चिम यूपी में हाईकोर्ट बेंच की मांग लम्बे समय से चली आ रही है. प्रत्येक शनिवार को पश्चिम यूपी के अधिवक्ता हड़ताल पर रहते हैं. जिसके चलते आज भी वकील हड़ताल पर रहे.
इसी क्रम में सैकड़ो वकीलों ने पश्चिम कचहरी गेट हनुमान मंदिर बाइक रैली निकालकर अपना विरोध जताया. बाइक रैली पीएल शर्मा रोड, बेगमपुल, बाम्बे बाजार, सदर भैंसाली डिपो बस अड्डा, रेलवे रोड चौराहा, घंटाघर, छतरी वाला पीर, खैरनगर चौराहा, इंद्रिरा चैक, ईव्ज चौराहा, एनएएस कालिज, अम्बेडकर चौराहा होते हुए कलेक्ट्रेट पर समाप्त हुई. अधिवक्ताओं ने बाजारों में जनसंपर्क करते हुए शहर के नागरिकों को हाईकोर्ट बेंच स्थापना के लाभ बताते हुए उनसे सहयोग की अपील की. इसके बाद अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर पीएम मोदी के नाम ज्ञापन भेजा.

 

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*