चार कैमरों वाला स्मार्टफोन ला रहा सैमसंग

नई दिल्‍ली . सैमसंग अपने नए गैलेक्सी हैंडसेट को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है. कंपनी नें एक ट्वीट कर नए स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया. फोन को 11 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. एक मीडिया इनवाइट में कंपनी ने 4एक्स फन की तस्वीर भी शेयर की है.

samsungs-phone-four-camera इस इनवाइट के कैप्शन में कंपनी ने लिखा है, लेट द फन बिगिन यानी चलो, मस्ती शुरू करते हैं. कंपनी चार कैमरों वाली स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है.

इनवाइट में कंपनी ने बताया कि, सैमसंग की नई डिवाइस आपको पहले की तुलना में और भी बेहतर तरीके से व्यक्त करने का मौका देगी. सैमसंग की नई डिवाइस से बेहतरीन तस्वीरों को शूट करने का लुत्फ उठाइए. कंपनी 11 अक्टूबर 2018 को एक इवेंट में नई डिवाइस को लॉन्च करेगी.

इस इवेंट को सैमसंग की ऑफिशल वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. सैमसंग की यह पहली ऐसी डिवाइस है जिसमें चार कैमरे दिए जा रहे हैं. खबरों की मानें तो कंपनी के इस सैमसंग गैलेक्सी ए (2018) एडिशन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें से एक 32 मेगापिक्सल रियर सेंसर हो सकता है.

पिछले महीने सैमसंग ने भारत में अपना पहला ऐंड्रॉयड वन स्मार्टफोन लॉन्च किया है. सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर की कीमत 6,190 रुपये है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है.

ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 540×960 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5-इंच की क्यूएचडी टीएफटी डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले माली-टी720 एमपी1 जीबीयू के साथ कंपनी का 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर है. इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर और भी बढ़ाया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर में एलईडी फ्लैश और एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा का दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए इसमें एफ/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी दिया गया है.



Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*