पूरे 45 साल किया इंतजार, फिर मिला यह मौका

लंदन . ब्रिटेन के एक 45 साल के आदमी को आखिरकार एक स्‍वस्‍थ पुरुष की तरह अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाने का मौका मिल गया. लेकिन इसके लिए उन्‍हें कई ऑपरेशन करवाने पड़े और लाखों रुपए खर्च करने पड़े. चिकित्‍सकों ने उन्‍हें इस कमी से उबारने में मदद की.

wardle-fedra मैनचेस्टर के एंड्रयू वार्डले का जब जन्म हुआ था, तब वह पूरी तरह स्वस्थ थे, लेकिन उनके शरीर में पेनिस नहीं था. इसके चलते वह शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहे थे, लेकिन अब विज्ञान के चलते 45 साल की आयु में उन्हें पहली बार सेक्स का अवसर मिला है. बॉयोनिक पेनिस के जरिए वह इसमें समक्ष हो पाए हैं. इसके लिए एंड्रयू वार्डले को 50 हजार पाउंड यानी करीब 47 लाख रुपये खर्च कर ऑपरेशन कराना पड़ा.

wardle-fedra

एंड्रयू का जून में तकरीबन 10 घंटे तक लंदन स्थित यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल में पेनिस इम्प्लांट का ऑपरेशन चला. लेकिन, उन्हें पेनिस लगाए जाने के बाद पहली बार सेक्स के लिए 6 सप्ताह तक रुकने की सलाह दी गई थी. छह साल से अपनी गर्लफ्रेंड रही युवती के साथ एंड्रयू ने अपनी वर्जिनिटी को समाप्त किया.

penis-implant

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने एंड्रयू की स्किन के जरिए ही एक पेनिस तैयार किया और उसे उनकी बॉडी के साथ सफलतापूर्वक जोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक सेक्स करने के साथ ही एंड्रयू अब बच्चे पैदा करने में भी सक्षम हो सकेंगे.



Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*