इंजीनियरिंग कॉलेज में बम की सूचना पर पहुंची फोर्स, बम निरोधक दस्ता कर रहा जांच

कानपुर, 14 सितम्बर (उदयपुर किरण). उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बम की जानकारी से हड़कम्प मच गया. सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स व बम निरोधक दस्ते के साथ डॉग स्क्वॉयड दल मौके पर पहुंच गया और कॉलेज में आने-जाने वालों पर रोक लगाते हुए तलाशी अभियान शुरू कर दिया.
जिले के चकेरी इलाके से हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के आतंकी कमर-उज-जुमा (कमरूजमां) उर्फ डॉ. हुरैरा की एटीएस द्वारा गिरफ्तारी से पुलिस अलर्ट थी. इस गिरफ्तारी को अभी कुछ ही समय बिता था कि शुक्रवार को भौंती स्थित पीएसआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में बम होने की सूचना से हड़कम्प मच गया. जानकारी मिलते ही आनन-फानन सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी.
शहर में आतंकी के पकड़े जाने और किसी आतंकी साजिश होने से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव समेत सर्किल के अलावा कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने कॉलेज में आने-जाने पर रोक लगाते हुए बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वॉयड की टीमों के जरिये सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया. कॉलेज में भारी पुलिस बल के अचानक पहुंचने से वहां पढ़ने वालों छात्र-छात्राएं घबरा गये. खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी है और पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार करते हुए जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कही.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*