लेडी जिम में मिले युवक-युवती के शव, युवती को धारदार हथियार से काटा, युवक को गोली मारी

मेरठ, 14 सितम्बर (उदयपुर किरण). मुजफ्फरनगर में नगर कोतवाली क्षेत्र की पॉश कॉलोनी अंबा विहार में लेडी जिम के भीतर युवक-युवती के रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. युवती का शव धारदार हथियार से काटा गया था तो युवक को गोली मारी गई थी. कमरे के अंदर ही एक तमंचा और एक तबल मिली. इससे आॅनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है.

नगर कोतवाली क्षेत्र के अंबा विहार काॅलोनी निवासी इस्लामुद्दीन की बेटी रोशन आरा ने खतौली क्षेत्र के भैंसी गांव निवासी वसीम से कोर्ट मैरिज की थी. युवक ने यह बात अपने परिजनों से छिपाए रखी थी. अब परिजन उसकी शादी की तैयारी में जुटे थे तो उन्हें इस बात की जानकारी हो गई. इसे लेकर परिजनों से उसकी कहासुनी भी हुई थी. इसके बाद भी वसीम अक्सर रोशन आरा से मिलने के लिए अंबा विहार आता जाता था. शुक्रवार को भी वसीम युवती के पास उसके घर आया था. युवती ने अपने घर की तीसरी मंजिल पर लेडी जिम खोल रखा था.

शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे जिम के अंदर गोली चलने की आवाज आई तो युवती की मां सायरा बानो मौके पर पहुंची. जिम का अंदर से लॉक लगा देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से जिम का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई. अंदर का दृश्य देखकर सभी के कलेजे कांप गए. फर्श पर वसीम और रोशनआरा के रक्तरंजित शव पड़े थे. शवों के निकट ही धारदार हथियार व तमंचा पड़ा हुआ था. प्रथम दृष्टया यह मामला आॅनर किलिंग का माना जा रहा है. पुलिस का कहना है कि वसीम ने पहले रोशनआरा पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ली और उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस युवती के दो भाईयों से भी बात कर रही है. एक भाई हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने मुजफ्फरनगर के एसएसपी को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*