फर्जी आधार कार्ड से शुभम ने आदित्य के नाम से खुलवाया खाता, भेजा जेल

उदयपुर. गैंगस्टर आजम द्वारा मुंबई में बैठकर उदयपुर में अपने भाड़े के गुर्गे और उसके साथियों के जरिए भू व्यवसायी एवं जमीन मालिकों पर फायरिंग कर उन्हें धमका कर फिरोती वसूल करने वाले गुर्गे को आज अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. रिमांड अवधि के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने फर्जी आधार कार्ड से बैंक में खाता भी खुलवाया है.

भूपालपुरा थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सौदा ने बताया कि शुक्ला बिल्डिंग गोपीगंज संत रविदास नगर थाना गोपीगंज भदोई, शाहपुरा व्यासपुर चंदेली, उत्तरप्रदेश हाल उदयपुर में रह रहे आजम के गुर्गे सुभम भटनागर उर्फ आदित्य सिंह उर्फ नरेश उर्फ आदित्य उर्फ खालिद पुत्र मदन प्रताप सिंह उर्फ राजीव भटनागर को आज रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. रिमांड अवधि के दौरान आरोपी ने अपने लोकल साथियों के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई उन्हें नामजद करवाया. इसके पास से मिले आधार कार्ड एवं पहचान पत्र के संबंध में जांच की गई. आरोपी द्वारा गलत तथ्यों के आधार पर झूठा बनाया गया इसी फर्जी आधार कार्ड के आधार पर बैंक में खाता खुलवाना भी बताया. बैंक खाते का उपयोग किया जाना भी बताया. इसी खाते में आजम द्वारा करीब 80 हजार रूपये डालना भी बताया. जांच में सामने आया. आज आरोपी को अदालत ने जेल भेज दिया. अब उसे अन्य मामले में उसे थाना पुलिस गिरफ्तार करेगी.

थानाधिकारी ने बताया कि भूपालपुरा में शिवपार्क  दुर्गानर्सरी रोड निवासी लोकश पुत्र विजय सिंह तलेसरा के मामले में गिरफ्तार किया था. इस पर आरोप है कि इसने अपने मोबाइल से व्हाटसएप कॉल कर आजम के नाम से जान से मारने की धमकी देकर फिरोती की मांग की और यह भी कहा कि उदयपुर में रहना है और शांति से धंधा करना है तो मेरा भाई अख्तर जो उदयपुर में रहता है वह आएगा उसे रूपये दे देना. नहीं तो सिर के बीच गोली मार दूंगा. मैसेज में धमकी दी कि मुझे जवाब नहीं देगा तो गोली खाकर जवाब देगा. इस मामले में आरोपी शुभम उर्फ आदित्य को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसने बताया कि उसने लोकेश के घर के आने जाने आदि की रेकी आजम के कहने पर उसके मित्र भीमा उर्फ भीम सिंह के साथ मिलकर रेकी की थी. उसने शहर में अन्य फायरिंग की वारदातों को करना भी स्वीकार किया है. आरोपी फिरोती लेने की लिए डराने के लिए गोली चलाना आदि अपराधों का अभ्यस्त है.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*