टैग का वायरलेस एयरबड इयरफोन लांच, कीमत 1,749 रुपये

नई दिल्ली, 1 सितंबर (उदयपुर किरण). इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स कंपनी टैग ने भारतीय बाजार में वायरलेस एयरबड इयरफोन लांच किया, जिसकी कीमत 1,749 रुपये से शुरू होती है. ये इयरफोन हल्के और पहनने में आसान हैं तथा ये स्टीरियो ध्वनि आउटपुट और ब्लूटूथ 4.2 तकनीक से लैस हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि टैग वायरलेस एयरबड इयरफोन की बैटरी क्षमता 90 एमएएच है, इसका संगीत प्ले टाइम- 4 से 6 घंटे, टॉकटाइम- 5 से 7 घंटे, स्टैंडबाय टाइम- 260 घंटे तक, ब्लूटूथ रेंज- 33 फीट और वजन 15 ग्राम है. टैग एयरबड इयरफोन फिलहाल कंपनी की वेबसाइट और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं.

बयान में कहा गया कि टैग एयरबड्स में अंतर्निहित माइक्रोफोन और एक चुंबकीय ताला है जो उपयोग में नहीं होने पर इयरफोन को गिरने से रोकता है. इयरफोन का न्यूनतम वजन उन्हें ले जाने में आसान बनाता है जबकि उनका आरामदायक डिजाइन एक सुरक्षित फिट सुनिश्चित करता है. पर्याप्त ध्वनि उत्पन्न करने के लिए यह डिवाइस शक्तिशाली 6 एमएम ड्राइवरों से लैस है.

टैग के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी और सह-संस्थापक सौरव प्रकाश ने कहा, भारतीय बाजार में किफायती वायरलेस इयरफोन की बिक्री में भारी वृद्धि देखी जा रही है. भारतीय उपभोक्ताओं की इस मांग को पूरा करने के लिए हमारे नवीनतम इयरफोन तैयार किए गए हैं.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*