फोर्स मोटर्स ने लांच किया ट्रैवलर मोनोबस

नई दिल्ली, 29 अगस्त (उदयपुर किरण). फोर्स मोटर्स ने देश की एकमात्र 33/41 सीटर मोनोकोक बसों को लांच किया है. ट्रैवलर-मोनोबस में पहली बार नए और बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है जो कि मिडी-बस (33-41 सीटर) सेगमेंट में पहली पेश बार की गई हैं.

लो फलोर ऊंचाई के चलते इसमें प्रवेश करना और निकलना काफी आसान है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ट्रैवलर-मोनोबस पूरी तरह से फोर्स मोटर्स में आर एंड डी टीम द्वारा तैयार और डिजाइन की गई है, यह पूरी तरह से स्वचालित और रोबोटिक वातावरण में वेल्डेड प्रेस्ड स्टील पैनलों से बना है.

ट्रैवलर-मोनोबस बेहतरीन प्रदर्शन, शानदार फ्यूल इकोनॉमी, बेजोड़ ताकत, संपूर्ण सुरक्षा और अधिकतम आराम का एक अद्वितीय मिश्रण है, जो इसे कॉपोर्रेट, फ्लीट मालिकों, टुअर एंड ट्रैवल ऑपरेटरों, आतिथ्य उद्योग और स्कूल बस ऑपरेटरों के लिए आदर्श विकल्प बनाता है.

ट्रैवलर-मोनोबस, आने वाले फेस्टिव सीजन के दौरान पूरे देश में फैली फोर्स डीलरशिप्स में 33 और 41 सीटर विकल्पों में स्टैंडर्ड और स्कूल बस वेरिएंटस में उपलब्ध होगी.

फोर्स मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रसान फिरोदिया ने कहा, ट्रैवलर-मोनोबस हमारी आर एंड डी टीम का पूरी तरह से इन-हाउस प्रयास है और मुझे विश्वास है कि यह प्रदर्शन, आराम, विश्वसनीयता, स्थायित्व और सुरक्षा के साथ नए प्रदर्शन में नए मानक स्थापित करेगा. लार्ज प्रेस्ड पैनल्स के व्यापक उपयोग के कारण मोनोकोक कंस्ट्रक्शन संभव है – जो पूरी तरह डिजाइन किए गए, टूल किए गए हैं और इन-हाउस उत्पादित हैं. फोर्स मोटर्स ने इस उत्पाद और प्रक्रिया प्रौद्योगिकी पर कई पेटेंट के लिए आवेदन किया है.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*