राजस्‍थान के चूरु में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 17 घायल


चूरू . चूरु के भालेरी थाना इलाके में एक चलते ट्रक का अचानक टायर फट गया और ‎अ‎निंय‎त्रित होकर सामने से आ रहे ‎पिकअप से टकरा गया. इस भीषण हादसे में दो म‎हिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हैं. हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा (Haryana) के रहने वाले थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पु‎लिस का कहना है ‎कि देर शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास हुआ. चलते हुए ट्रक का टायर अचानक से फट गया. इससे वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही पिकअप को गलत साइड में जाकर टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप में सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी के मुता‎बिक, पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे.

इनमें चार ददरेवा और शेष सभी लोग हरियाणा (Haryana) के थे. सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस तथा निजी वाहनों की मदद से पहले स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. बाद में वहां से कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. हादसे में दो जनों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि 12 साल के एक बालक और एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर (Collector) सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोगस समेत पीएमओ डॉ एफएच गौरी और पुलिस (Police) उपाधीक्षक चूरू शहर ममता सारस्वत अस्पताल पहुंचे और जांच पड़ताल की.

Check Also

बेटियों के हाथ पीले कर पिता ने कुएं में कूदकर दी जान, मचा कोहरम

सीकर . जिले के पलसाना कस्बे में एक पिता ने अपनी दो बेटियों की शादी …