2 दिन में 4 लोगों की मौत, दो हुए अंधे, ग्रामीण बोले- जहरीली शराब बन रही काल


रोहतास . बिहार (Bihar) के रोहतास के करगहर और परसथुआ इलाके में पिछले दो दिनों में चार लोगों की संदिग्ध रूप से मौत हो गई, जबकि दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है. अंधे हो चुके एक शख्स ने शराब पीने की बात स्वीकारी है. हालांकि प्रशासनिक रूप से मौत का स्पष्ट कारण अब तक नहीं पता चला है. वैसे इलाके में चर्चा है कि यह जहरीली शराब के सेवन से जुड़ा मामला है.

जानकारी के अनुसार, मृतकों में एक जन वितरण प्रणाली का दुकानदार भी है. वहीं, दिनारा के रहने वाले पशु चिकित्सक विपिन सिंह की भी संदिग्ध परिस्थिति में ही मौत हुई है. मरने वालों में बहुआरा के दीपक सिंह, बसतलवा गांव के पीडीएस डीलर सुदामा नाम, भगवानपुर गांव में रह रहे दिनारा के विश्रामपुर गांव के निवासी विपिन सिंह और खरेज गांव के अरुण सिंह शामिल हैं. विजय सिंह और सुरेंद्र पाल की आंख की रोशनी चली गई है. गांव के ही राधिका रमन दुबे कहते हैं कि करगहर थाना क्षेत्र के बहुआरा, तेंदूनी, लोकनाथपुर, धनेज आदि इलाके में खुलेआम शराब की बिक्री होती है. मामले में फिलहाल कोई भी प्रशासनिक पदाधिकारी कुछ भी कहना नहीं चाह रहा है.

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …