32 साल के बॉयफ्रेंड संग नाइट क्लब में पहुंची 21 की बेला थोरेन

लंदन.हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थोरेन अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. बेला अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. 2017 में टाना मोंग्यू को डेट कर चुकीं बेला का फरवरी में 1 साल बाद ही ब्रेकअप हो गया था. इसी बीच गुरुवार को उनको मोद सन के साथ लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के नाइट क्लब के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. 21 साल की बेला 32 साल के रैपर मोद सन के साथ हाथों में हाथ डाले हुए चलती नजर आईं. इस दौरान पैपराजी ने कपल को कैमरे में कैद कर लिया.
इस दौरान बेला रिप्ड स्किनी जींस के साथ व्हाइट टॉप पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक और रेड स्टड वाली बाइकर जैकेट पहनी थी जो उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रही है. वहीं बेला के बॉयफ्रेंड मोद सन सिग्नेचर सेप्टम रिंग के साथ डबल डेनिम पैटर्न वाले लुक में काफी बोल्ड नजर आए. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हूडेड टॉप के साथ बैगी रिप्ड ट्राउज़र्स पहना था. आउटफिट के साथ बॉडी पर नेकलेस और पिंक साइड बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.
बेला ने अपना करियर बतौर चाइल्ड मॉडल शुरु किया था. वो फिल्मों के साथ ही कई टीवी सीरिज में भी बेहतरीन एक्टिंग करती देखी जा चुकी हैं. उनका जन्म ब्रिटेन के फ्लोरिडा में साल 1997 को हुआ था. बेला की तीन बहनें हैं और वो भी पेशे से एक्ट्रेस हैं. उनका परिवार इटली का रहने वाला हैं. उन्होंने साल 2003 में ‘स्टक ऑन यू’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बेला को अच्छी एक्टिंग के लिए यंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है. उनका पहला सोलो एलबम ‘वॉच मी’ 21 जून को रिलीज हुआ था जिसने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों में बेला को लेकर एक अलग जगह बनाई थी. साथ ही उनका यह एलबम बिलबोर्ड हॉट 100 की लिस्ट में भी शामिल हुआ था.

32 साल के बॉयफ्रेंड संग नाइट क्लब में पहुंची 21 की बेला थोरेन DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*