जिला क्रिकेट संघ के चुनाव 17 को, पहले दिन 21 पदों के लिए आए 29 आवेदन

उदयपुर (Udaipur). जिला क्रिकेट संघ के चुनाव 17 अक्टूबर को होने हंै, इसे लेकर शिकारबाड़ी स्थित होटल (Hotel) शाही पैलेस स्थित रूम नम्बर 102 चुनाव स्थल पर निर्वाचन अधिकारी मोहम्मद यासीन पठान के पास 21 पदों के लिए 29 आवेदन आए. नामांकन गुरुवार (Thursday) को भी जारी रहेगा. शुक्रवार (Friday) को नामांकन पत्रों की जांच होगी.

निर्वाचन अधिकारी पठान ने बताया कि प्रेसिडेंट के एक पद के लिए तीन, डिप्टी प्रेसिडेंट के एक पद के लिए एक, वाइस प्रेसिडेंट के पांच पद के लिए छह, ऑनरेरी सेकेट्री के एक पद के लिए तीन, संयुक्त सचिव के चार पद के लिए पांच, कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए एक, पीआरओ के एक पद के लिए एक, एक्जीक्यूटिव सदस्य के सात पद के लिए नौ आवेदन आए हैं. पठान ने बताया कि कुल 21 पदों के लिए 29 आवेदन आए हैं. नामांकन प्रक्रिया गुरुवार (Thursday) को भी जारी रहेगी. 15 को दस्तावेजों की जांच और 16 को नाम वापसी होगी.

Check Also

हिंदुस्तान जिंक प्रतिष्ठित एसएंडपी ग्लोबल प्लैट्स ग्लोबल मेटल अवार्ड से सम्मानित

हिंदुस्तान जिंक को बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड कंपनी 21 देशों के 113 फाइनलिस्ट में विजेता घोषित   एकीकृत जिंक, लेड और सिल्वर की विश्व में सबसे बड़े उत्पादक में से एक कंपनी हिंदुस्तान जिंक, को 14 अक्टूबर, लंदन में एक विशाल हाइब्रिड इवेंट में आयोजित प्रतिष्ठित एस एंड पी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स में इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड – बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स पुरस्कार से सम्मानित किया गया. एस एंड पी ग्लोबल प्लैट्स के ग्लोबल मेटल अवार्ड्स के नौवें संस्करण में व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट उपलब्धियों में विभिन्न 16 श्रेणियों में धातु उद्योग में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से सम्मानित किया. हिंदुस्तान जिंक ने विश्व के 21 देशों में 113 फाइनलिस्ट में से इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड का  गौरव हासिंल हुआ है.   “हिंदुस्तान जिंक को सम्मानित एसएंडपी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स हासिंल होने …