’21 साल और जारी है… फ्रेंडशिप: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई (Mumbai) . एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लारा और उनकी बेटी सायरा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ’21 साल और जारी है… फ्रेंडशिप जो किसी भी समय हो सकती है … लारा भूपति और उसका सबसे चमकता सितारा. सायरा आप निश्चित रूप से अपनी मां की बेटी हैं. तुम्हें प्यार करते हैं. इन महिलाओं के लिए इतना प्यार. और इतनी सारी यादें. बता दें ‎कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ घंटे पहले एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त और एक्ट्रेस लारा दत्ता भूपति और उनकी बेटी सायरा के साथ हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि उनकी और लारा की दोस्ती को 21 साल हो गए हैं और ये दोस्ती और आगे तक जाएगी. उन्होंने दिवंगत फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा को भी याद किया. प्रदीप गुहा का पिछले महीने कैंसर से निधन हुआ था. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और दिल वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. तस्वीर में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पीले रंग के स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है, जबकि लारा दत्ता ने स्ट्रिप शर्ट पहनी हुई है. दोनों एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं. दोनों के बीच में सायरा बेटी हैं. तीनों लेडीज के चेहरे पर एक लंबी स्माइल देखी जा सकती है.बता दें कि मिस पेजेंट के दिनों में प्रदीप गुहा ने प्रियंका और लारा को मेंटर किया था. लारा ने 2000 में मिस इंडिया का ताज जीता और बाद में मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीता.

दूसरी ओर, प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया में फर्स्ट रनर-अप रही और बाद में उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज जीता.प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में काम साथ काम किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्म थी. ये प्रियंका की दूसरी फिल्म थी. इससे पहले उन्होंने ‘हीरोः लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था.

Check Also

राज – शिल्पा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दाखिल किया

मुंबई (Mumbai) . अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा …