गो-तस्करों का पीछा कर रहे वाहन से टकराकर 17 वर्षीय युवक की मौत

जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में गो तस्करों और गोरक्षकों के वाहनों से टकराकर एक 17 साल के युवक की मौत हो गई. पुलिस (Police) के मुताबिक, जिस वाहन की टक्कर से युवक की मौत हुई उसमें सवार लोग गो-तस्करी की सूचना पर एक ट्रक का पीछा कर रहे थे. पुलिस (Police) ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना रविवार (Sunday) सुबह राजस्थान-हरियाणा (Haryana) सीमा के पास भिवाड़ी के चुपांकी पुलिस (Police) थाना क्षेत्र में हुई. यहां तेज रफ्तार वाले वाहन ने सबीर खान (17) को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. चुपांकी पुलिस (Police) थाने के एसएचओ मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े बजे सबीर को खेड़ी गांव के पास पहले गौ तस्करों के वाहन से टक्कर लगी और इसके बाद पीछा करने वालों का वाहन सबीर के ऊपर से निकल गया.

सबीर के परिवार वालों ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.
चुपांकी के थानाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया, सोनू, हरकेश व नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चार आरोपी फरार हैं. मामले की जांच की जा रही है. सबीर का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. भिवाड़ी के वृत्ताधिकारी हरीराम कुमावत ने कहा कि ट्रक में 18 गाय थीं. यह हरियाणा (Haryana) के नूंह जिले में एक जगह पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गायों से जुड़े मामले की जांच हरियाणा (Haryana) पुलिस (Police) कर रही है.

Check Also

राजस्थान में दीवाली के पहले किसानों को सौगात, 18.5 हजार करोड़ का बंटेगा ब्याज रहित फसली लोन

जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan) की गहलोत सरकारर ने दिवाली से पहले किसानों को सौगात …