पंजाब में 15 जमाती अभी भी लापता · Indias News

पंजाब में 15 जमाती अभी भी लापता

नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) के बढ़े मामलों में मरकज के जमातियों ने अहम भूमिका निभाई है. पंजाब में भी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से 651 लोग पंजाब आए हैं. इनमें से 636 लोगों की खोजबीन कर ली गई हैं. बाकी 15 लोग अभी भी लापता हैं. यह जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister) कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दी. उन्‍होंने कहा कि ‘दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से 651 लोग पंजाब आए हैं. लेकिन इसमें से हमने 636 लोगों की खोजबीन कर ली है. वहीं, 15 लोग लापता हैं. इन लोगों को हम ढूंढ रहे हैं.

हालांकि पंजाब में अभी तक 132 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं. इसमें से 11 लोगों की मौत हुई है. 2877 लोगों का सैंपल लिया जा चुका है. बता दें कि पिछले दिनों पूरा मामला सामने आने के बाद से कई राज्य सरकार (Government) (State government) मरकज के जमातियों और उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश तेज कर दी. कई लोगों को ट्रेस कर लिया गया है औरकईयों को ढूंढा जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में तेजी से कोरोना के मामले बढ़े हैं. अभी तक 6412 मरीज मिले हैं और 199 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 12 घंटों में 547 केस मिले हैं.

Check Also

इंडेक्स बना पहला मेडिकल कॉलेज जिसने छात्रों की पढ़ाई के लिए तैयार करवाया अपना online पढ़ाई का प्लेटफार्म – माय इंडेक्स प्लेटफ़ॉर्म

इंदौर (Indore) . लॉकडाउन (Lockdown) में शिक्षण संस्थानों के सामने सबसे बड़ी चुनौती छात्रों की …