डूंगरपुर में 13 साल की बच्ची के साथ घर में घुसकर किया दुष्कर्म, आरोपी ने आत्महत्या की · Indias News

डूंगरपुर में 13 साल की बच्ची के साथ घर में घुसकर किया दुष्कर्म, आरोपी ने आत्महत्या की

डूंगरपुर . जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी. बुधवार सुबह बच्ची घर पर बेहोश हालत में मिली. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में बनकोडा अस्पताल लेकर गए, वहां से उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया, जहां बच्ची का इलाज शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र निवासी 13 साल की बच्ची अपने 3 भाई-बहनों के साथ बीती रात को घर पर अकेली थी. उसकी माँ पिता के साथ मायके गई हुई थी. बच्चे रात को खाना खाने के बाद सो गए. इसी दौरान आरोपी आधी रात को उसके घर आया और मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे गंभीर हालत में छोड़कर भाग गया. बुधवार सुबह जब पड़ोस की चाची उसके घर पंहुची तो भच्ची को बेसुध हालत में देखकर चौंक गई. उन्होंने बच्ची के भाई-बहनों से पूछा तो उन्होंने पूरी घटना बताई. जिसके बाद बच्ची को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सूचना मिलने पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और मामले में छानबीन शुरू की. बताया जा रहा है कि आरोपी उनके घर पर आता-जाता था, जिस कारण उनकी पहचान थी. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस उप अधीक्षक प्रभातीलाल व थानाधिकारी रूपलाल मीणा ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता से बातचीत की. पीड़िता और उसके मां ने बयान दर्ज करवाकर एफआईआर में नितेश को आरोपी बताया.

पुलिस आरोपी नितेश की तलाश कर ही रही थी कि चौकाने वाली बात सामने आई. दुष्कर्म मामले के नामजद आरोपी नितेश ने दोवड़ा थाना क्षेत्र के जंगल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिस जगह पर युवक का शव लटका हुआ मिला, उससे कुछ दूरी पर उसका ऑटो भी मिला.

आरोपी नितेश ने बीएड कर रखी थी. उसकी तीन साल की बच्ची है. वह ऑटो चलाता था. पुलिस ने आरोपी नितेश के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद गांव पहुंचा दिया. उसके पिता के आने पर दाह संस्कार होगा. फिलहाल पुलिस गांव में ही मौजूद है.

Check Also

भोपाल में आज 152 नए कोरोना मरीज मिले, जेल में 11 कैदी कोरोना पॉजिटिव आए

भोपाल.‌‌ राजधानी भोपाल में आज कोरोना से एक रिटायर्ड रेडियोलॉजिस्ट डॉ. महेंद्र जैन की एम्स …