हिंदुस्तान यूनिलीवर ने मोदी सरकार से कहा, वस्तुओं के सुचारू परिवहन राज्यों सरकारों को निर्देंश दे · Indias News

हिंदुस्तान यूनिलीवर ने मोदी सरकार से कहा, वस्तुओं के सुचारू परिवहन राज्यों सरकारों को निर्देंश दे


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना को रोकने के लिए 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एफएमसीजी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर ने बुधवार (Wednesday) को कहा कि आवश्यक वस्तुओं के सुचारू परिवहन और आपूर्ति श्रृंखला को बनाए रखने के लिए राज्यों में कानून लागू करने वाले अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देने की जरूरत है. कंपनी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कारखानों को चलने और माल के परिवहन में दिक्कत हो रही है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा,सरकार ने खानपान, सब्जियों, किराने के सामान और दवाओं को बंद से बाहर रखने के लिए अनुमति दी है. हालांकि, राज्यों में आदेश के लागू करने वाले अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए जाने की आवश्यकता है ताकि इन आवश्यक वस्तुओं और इनकी आपूर्ति श्रृंखला को काम करने की इजाजत दी जाए. एचयूएल रोजमर्रे में इस्तेमाल होने वाले उत्पादों जैसे साबुन, हैंड सेनिटाइजर, कपड़े धोने वाला डिटर्जेंट, फ्लोर क्लीनर, कीटाणुनाशक और अन्य खाद्य सामग्री की आपूर्ति करता है.

प्रवक्ता ने कहा, “हमारी प्राथमिकता लोगों की सुरक्षा करना है. इस बेहद चुनौतीपूर्ण हालात में यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने उपभोक्ताओं की हैंडवाश, सैनिटाइजर, फ्लोर क्लीनर और स्वच्छता उत्पादों की मांग को पूरा करें.” प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी इन उत्पादों के निर्बाध उत्पादन और उस बाजार में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

Check Also

64 विदे‍शी समेत 87 जमातियों के खिलाफ FIR विदेशी जमातियों पर वीजा उल्लंघन का है आरोप

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के विभ‎िन्न थाना क्षेत्रों में अब तक कुल 64 विदे‍शी समेत …