हर्षवर्द्धन और सोनम की फिल्मों के बीच टक्कर

हर्षवर्द्धन और सोनम की फिल्मों के बीच टक्कर

मुंबई:हर्षवर्द्धन कपूर की आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर एक जून को उनकी बहन  सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ होने जा रही है.
‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ पहले 25 मई को रिलीज़ होने वाली थी. एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं का मानना है कि वितरण के लिहाज से 1 जून बेहतर तारीख है. इस तारीख में अधिक दर्शकों के सिनेमा घरों में आने की उम्मीद है. फिल्म को बेहतर और अधिक शो हासिल होंगे और 1 जून को दर्शकों की अच्छी संख्या सिनेमाघरों में पहुंचने की संभावना है.
फिल्म में अच्छे ऐक्शन दृश्यों का दावा किया गया है, जो मुंबई के आसपास उन जगहों पर शूट किए गए हैं, जो फिल्मों में कम ही नजर आए हैं . ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का निर्माण ईरोज इंटरनैशनल, रिलायंस एंटरटेंमेंट, विकास बहल, मधु मनतीना और अनुराग कश्यप द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है.
यहां बताना चाहेंगे कि सोनम की फिल्म से उन्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है, क्योंकि ऑडियंस को उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर काफी पसंद आया, जो काफी बोल्ड भी है. फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर में सोनम और करीना जमकर गालियां भी देती दिख रही हैं. फिल्म उन 4 इंडिपेंडेंट लड़कियों की कहानी है, जो खुलकर अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं और इसलिए शादी-वादी से वे दूर रहना चाहती हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*