स्टार्क , मैक्सवेल और मौरिस को नीलामी में मिल सकते हैं 10 करोड़

नई दिल्ली (New Delhi) . आईपीएल (Indian Premier League) के 14 सत्र के लिए इस महीने की 18 तारीख को नीलामी होगी. इसमें तीन विदेशी खिलाड़ियों को 10 करोड़ रुपये से अधिक की राशि मिल सकती है. इस बार का आईपीएल (Indian Premier League) टूर्नामेंट काफी अहम रहेगा. इसमें कुछ आईपीएल (Indian Premier League) फ्रैंचाइजियों को अपने घरेलू मैदान पर भी मैच खेलने का अवसर मिलेगा. इसके अलावा इस साल टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी खेलेंगे, जो छह साल बाद इसमें वापसी कर रहे हैं.

इन विदेशी खिलाड़ियों को मिल सकते हैं दस करोड़ रुपये से ज्यादा
मिशेल स्टार्क: इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के छह साल के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने पर सभी टीमों उन्हें शामिल करना चाहेंगी स्टार्क इस साल नीलामी में 10 करोड़ या उससे ज्यादा की राशि हासिल करके के प्रमुख दावेदार हैं. लंबे समय तक लीग में नहीं खेलने के बाद भ उन्हें 2018 में कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स ने 9.4 करोड़ रुपये देकर टीम में शामिल किया था हालांकि वह चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाये थे.
ग्लेन मैक्सवेल: ऑस्ट्रेलियाई शानदार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का पिछले आईपीएल (Indian Premier League) सत्र में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने टूर्नामेंट में सभी लीग मैच खेले पर फिर भी वह एक भी छक्का नहीं लगा पाये हालांकि उन्होंने आईपीएल (Indian Premier League) समाप्त होने के बाद भारत के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया.

क्रिस मौरिस: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इस साल उन्हें आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी से पहले टीम से रिलीज कर दिया था हालांकि, आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने उनकी तारीफ की और कहा कि चोट की वजह से उन्हें रिलीज किया गया है. इसका मतलब यह है कि फॉर्म मौरिस के लिए परेशानी का कारण नहीं है.

Check Also

आईपीएल: सुपर किंग्स ने खास तरीके से मनाया धोनी के 200वें मैच का जश्न

नई दिल्ली (New Delhi) . तेज गेंदबाज दीपक चाहर (13 रन पर चार विकेट) की …