स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के मापदंड निर्धारित कर सख्ती से लागू करने की मांग

उदयपुर। स्कूलो में बच्चों की सुरक्षा के मापदंड निर्धारित करने की मांग को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण शर्मा एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम शहर विधानसभा प्रत्याशी रहे दिनेश श्रीमाली के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में गोपाल कृष्ण शर्मा एवं दिनेश श्रीमाली ने बताया की आज समूचे देश के कोने कोने से स्कूलो में बच्चो के साथ सुरक्षा में चुक की कई निंदनीय घटनाएं सामने आ रही है । वर्तमान में गुडगाँव के गुरुग्राम स्कूल में जो घटना घटी उससे देश के समस्त अभिभावकों में डर सा व्याप्त है । महोदय जी उदयपुर भी शिक्षा के क्षेत्र में काफी तरक्की पर है यहाँ भी कई नामचीन स्कूल चल रहे है पर प्रतिस्पर्धा की होड़ में किसी भी स्कूल ने कोई सुरक्षा का मापदंड निर्धारित नहीं किया हुआ है।

प्रतिनिधि मंडल में नवीन धाबाई, भूषण श्रीमाली, दिनेश आचार्य, विनोद साहू, जितेश कुमावत,,दिलीप श्रीमाली,राकेश कुमावत, हेमंत शर्मा, नकुल कटारा, तरुण भटनागर, रजत आमेटा, भूपेंद्र सिंह धाबाई, शाहबाज हुसैन,हितेश पुरोहित, भानुप्रताप गुर्जर, लोकेश शर्मा, हरीश दुर्गावत,मुकेश बडगुर्जर, प्रवीण नरवाडीया,राकेश सेन, राजेश कुमावत,संजय दशोत्तर, पुष्पेन्द्र पुर्बिया मुकेश हिंगड, शशिकांत त्रिवेदी, देवेन्द्र माली, सहित आदि लोग मौजूद थे ।

The post स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के मापदंड निर्धारित कर सख्ती से लागू करने की मांग appeared first on .

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Close