सैफ की विवादित वेब सीरीज ‘तांडव’ पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम से जवाब किया तलब

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) के नवाब और अभिनेता सैफ अली खान की विवादों में घिरी ताजा वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है. मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो ने जारी किया है, इस नाते संबंधित प्लेटफॉर्म से जवाब तलब हुआ है. वेब सीरीज को लेकर आने वाली शिकायतों पर मंत्रालय बेहद गंभीर है.
दरअसल, सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है. इसको लेकर पुलिस (Police) में भी शिकायतें दर्ज हुई हैं.

शिकायतों के मुताबिक, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में भगवान शिव और भगवान राम का अपमान किया गया है. इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग चल रही है. वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर आ रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रविवार (Sunday) को अमेजन प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण मांगा है. मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि अमेजन से सभी शिकायतों और आरोपों पर जवाब मांगा गया है. संतोषजनक जवाब न होने पर अमेजन प्राइम और वेब सीरीज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

Check Also

कोरोना से मुक्त हुआ अरुणाचल प्रदेश, एक भी एक्टिव केस नहीं, रिकवरी दर 99 फीसदी

ईटानगर (Itanagar) . देश का पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश कोरोना से मुक्त हो गया है. …