सेक्स वीडियो कांड : प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दुष्‍कर्म का एक और मामला दर्ज

Photo of author

बेंगलुरु, 10 मई . जद-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो घोटाले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म का एक और मामला दर्ज किया.

सूत्रों ने बताया कि छुड़ाई गई महिला, जिसका कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के पिता एच.डी. रेवन्ना ने अपहरण कर लिया था, सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायाधीश के समक्ष अदालत में बयान दर्ज कराया है.

एसआईटी ने चन्नरायपटना शहर के पास फार्महाउस की स्पॉट जांच भी की है. पीड़िता ने कबूल किया था कि फार्महाउस में काम करने के दौरान प्रज्वल रेवन्ना ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया था.

सूत्रों ने बताया कि 62 साल की इस पीड़िता का वीडियो यौन उत्पीड़न की पुष्टि करता है. जब प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर महिला का यौन उत्पीड़न कर रहा था, उस दौरान उसे गिड़गिड़ाते, आरोपी के पैर छूते और रोते हुए देखा गया. वह यहां तक कहती सुनाई दे रही है कि उसने उसके परिवार के सभी सदस्यों को खाना खिलाया है और उसे उसके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए.

इससे पहले, जद-एस पार्टी के एक स्थानीय नेता ने आगे आकर प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था. उसने बताया था कि कैसे प्रज्वल रेवन्ना उसे कमरे में ले गया था, धमकी दी थी कि वह उसके पति को मार देगा और तब उसके साथ दुष्‍कर्म किया था. उसने यह भी कहा कि यौन शोषण का वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद प्रज्वल रेवन्ना ने यह कहकर उसके साथ बार-बार दुष्‍कर्म किया कि वह वीडियो वायरल कर देगा.

पीड़िता ने यह भी कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना उसे वीडियो कॉल करता था और उसे कपड़े उतारने के लिए कहता था.

एच.डी. रेवन्ना के भाई और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने भी राज्यपाल से संपर्क कर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

कुमारस्वामी ने यह भी दावा किया है कि फार्महाउस में बंधक अपहृत महिला को छुड़ाया नहीं गया था, बल्कि एसआईटी ने उसे उसके रिश्तेदार के घर से उठाया था.

एसजीके/