सुर्खियां: कोंग्रेस की चुनावी सभाओ से नेताओं ने बनाई दूरी, ओर पूर्व मंत्री भाटी ने बीजेपी छोड़ी

राजस्थान.लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से की जा रही चुनावी सभाओं से स्थानीय बड़े नेताओं ने दूरियां बनानी शुरू कर दी है. वहीं बीजेपी में टिकट वितरण का समय आते ही बगावती सुर उठने लगे हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिए जाने की संभावनाओं के बाद नाराज होकर पार्टी का दामन छोड़ दिया है. राजधानी जयपुर से प्रकाशित होने वाले  समाचार-पत्रों में कांग्रेस-बीजेपी में चल रहे इन घटनाक्रमों को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है.
पूर्व मंत्री भाटी का बड़ा बयान, कहा- अगर अर्जुनराम को टिकट मिली तो छोड़ दूंगा पार्टी

पिछले दो दिन में पांच चुनावी सभा, सभी में बड़े नेता नदारद’ शीर्षक से प्रकाशित समाचार में इस बात का उल्लेख किया है कि टिकट बंटवारे से पहले पार्टी में स्थानीय वरिष्ठ नेताओं ने चुनावी सभाओं से दूरियां बना ली है. वहीं बीजेपी में बीकानेर सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिए जाने की संभावनाओं से नाराज होकर पार्टी के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है. अखबार ने श्रीगंगानगर में जासूसी के लिए आए पाक के आठवें यूएवी को ढेर करने के समाचार को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा राजस्थान पत्रिका ने प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रमों को प्रमुखता से प्रकाशित करने के साथ ही बीजेपी की अंदरुनी राजनीति पर आधारित ‘जीते-हारे विधायक टिकट की दौड़ में, दिग्गज नेता नहीं लड़ना चाहते चुनाव’ शीर्षक से प्रकाशित समाचार में इसके पीछे के तर्कों का विशलेषण किया है. इसके साथ ही राजधानी जयपुर और आसपास के जिलों की लाइफ लाइन बीसलपुर बांध में पानी की कमी के समाचार को प्रमुखता दी है. अखबार ने अलवर में घर में घुसे पैंथर की खबर को भी प्रथम पेज पर जगह दी है.
अंग्रेजी समाचार पत्र हिन्दुस्तान टाइम्स ने भी राजनीतिक खबरों को प्रमुखता देते हुए विभिन्न राज्यों में 23 करोड़ की धोखाधड़ी के अपराध समाचार को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है.

The post सुर्खियां: कोंग्रेस की चुनावी सभाओ से नेताओं ने बनाई दूरी, ओर पूर्व मंत्री भाटी ने बीजेपी छोड़ी appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*