साजिद खान की योन प्रताड़नाओं से तंग आकर जिया खान ने की थी खुदकुशी ?

-अभिनेत्री की बहन करिश्मा ने किया खुलासा-रिहर्सल के दौरान साजिद ने जिया से कहा था टॉप और ब्रा उतारो

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों पर सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए गए हैं. इन्हीं में से एक डायरेक्टर साजिद खान भी हैं. साजिद खान पर सन 2018 में फिल्मोद्योग की कुछ महिलाओं ने सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था. एक बार फिर उन पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया गया है. इस बार आरोप दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. करिश्मा ने बताया कि साजिद ने उसकी बहन को बहुत प्रताड़ित किया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह टूट गई थी.

पिछले सप्ताह जिया खान की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘डेथ इन बॉलीवुड’ का पहला धारावाहिक दिखाया गया. इस एपिसोड को देखने के बाद पूरी दुनिया हिल गई थी. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म की रिहर्सल के दौरान जिया से टाप और ब्रा उतारने को कहा था. जिया खान ने साजिद खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम किया था, जिसमें अक्षय कुमार और चंकी पांडे जैसे सुपरस्टार थे. जिया की बहन करिश्मा ने बताया फिल्म की रिहर्सल चल रही थी और साजिद ने जिया से कहा कि वो टॉप और ब्रा उतारे. साजिद की यह बात सुनकर जिया एकबारगी घबड़ा गई. उसकी समझ में नहीं आया कि वह क्या करे. करिश्मा ने बताया कि उसने मुझसे इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि फिल्म अब तक शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है.

करिश्मा ने बताया कि इस घटना के बाद जिया ने फिल्म छोड़ने का निर्णय लिया तो साजिद ने जिया को फिल्म छोड़ने पर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी. करिश्मा ने बताया उसने मुझे बताया कि मैं कॉन्ट्रैक्ट में हूं और अगर मैं फिल्म छोड़ती हूं तो वे मुझ पर केस कर देंगे और मेरा नाम खराब हो जाएगा और अगर मैं फिल्म के साथ बनी रहती हूं तो मुझे सेक्शुअली हैरेस किया जाएगा. उसके लिए यह केवल हारने वाली सिचुएशन थी, इसलिए उसने यह फिल्म की.

या खान की बहन करिश्मा के द्वारा किए गए खुलासे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर साजिद खान को कोस रहे हैं. उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री जिया खान की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. कहा जा रहा है कि ‘डेथ इन बॉलीवुड’ के दूसरे एपिसोड में और भी बड़े खुलासे किए गए हैं, जिनको जानने के बाद जिया खान के प्रशंसक शॉक्ड हैं.

Check Also

पिंक साड़ी पहनकर नोरा ने लूटा फैंस का दिल

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही एक फैशन आइकन हैं. साड़ी …