सगाई के लिए लड़की देखने निकले युवक का शव पड़ोसी गांव के स्कूल में मिला

बांसवाड़ा। वड़लीपाड़ा गांव के सरकारी स्कूल के शनिवार को बरामदे में खून से सना युवक का शव मिला। सूत्रों के अनुसार मृतक मालापड़ा गांव का 22 वर्षीय देवीलाल डिंडोर के रुप में हुए। मृतक सिर फट चुका था और काफी खून बह निकला था। देवीलाल सगाई के लिए लड़की देखने डांगपाड़ा में अपने मामा के घर जाने के लिए निकला था।

पुलिस मौका हाल देख पुलिस इसे सीढ़ियों पर सिर के बल गिरने से हादसे में मौत होना मान रही है, लेकिन देवीलाल की मां को संदेह है कि बेटे की हत्या हुई है। परिजनों को शक है कि धारदार हथियार से हत्या कर शव को सीढ़ियों पर डाला दिया गया है, ताकि यह हादसा प्रतीत हो।

स्कूल परिसर में बनी पानी की टंकी में शुक्रवार सुबह पड़ोसी ग्रामीण पानी भरने गए तो सीढ़ियों के पास औंधे मुंह युवक को पड़ा देखा। पहले तो ग्रामीणों ने शराबी समझकर ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक शरीर में हलचल नहीं देख पास जाकर देखा तो पता चला कि युवक मर चुका था। नाक और मुंह से काफी खून बह निकाला था। इसी बीच किसी ने इसकी पुलिस को इत्तला दी। थोड़ी देर बाद सदर थाने से पुलिस दल पहुंचा, जिन्होंने पहचान करवाकर देवीलाल के परिजनों को बुलाया। शव की तलाशी लेने पर जेब में 380 रुपए और एक गुटखा मिला। बेटे का शव देख पिता नाथू डिंडोर और मां बिलख पड़े और उन्होंने हत्या का शक जताया। परिजनों ने बताया कि बेटा मार्बल फैक्ट्री में काम करता था। सुबह काम पर निकलते वक्त यह कहते हुए गया था कि सगाई के लिए लड़की देखने डांगपाड़ा में मामा के घर होकर आएगा, लेकिन अचानक उसका खून से सना शव मिला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*