शादी से इनकार किया तो सनकी आशिक ने कोचिंग जाती युवती को चाकू गोदकर कर मार डाला

कोटा। सगाई के बाद शादी से इनकार करने पर युवक ने गुस्से में शुक्रवार को दिनदहाड़े ट्यूशन जाती युवती को चाकू से गोदकर मार डाला। वारदात के बाद भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए हत्या के कुछ समय बाद ही आरोपित को पकड़ लिया।

नेहरू नगर निवासी शाहेनूर उर्फ शीनू पुत्री असलम खां कक्षा 12वीं की छात्रा थी। शुक्रवार दोपहर वह अपनी छोटी बहन इशिका के साथ उर्दू विषय की ट्यूशन पढ़ने कोचिंग जा रही थी। घर से कुछ ही दूर स्थित बी-केबिन के सामने गली में पहुंचते ही पीछे से बोरखेड़ा निवासी साबिर हुसैन आ गया। उसने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और मौके से भाग गया।

युवती की बहन चिल्लाई और भागकर घरवालों को लेकर आई। परिजन उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।  पुलिस के अनुसार आरोपित साबिर वेल्डिंग का काम करता है। उसे पता था कि युवती किस समय पर कोचिंग जाती है। उसने पहले शराब पी और मिर्च पाउडर व चाकू लेकर उसके रास्ते में घात लगाकर बैठ गया। युवती के आते ही उसने आंख में मिर्च झोंकी और चाकू से 7-8 वार किए। इसके बाद खुद के हाथ की नस भी काट ली। उसके पास जहरीला पदार्थ भी था। इसे खाकर वह खुदकुशी करना चाहता था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

About Editor

Close