रोहित शर्मा पर बोला न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज · Indias News

रोहित शर्मा पर बोला न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज

नई दिल्ली.न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर कुछ बातें कही हैं. इस दौरान उन्होंने रोहित को चुनौतीपूर्ण बल्लेबाज बताया है. रोहित अकसर अपनी बल्लेबाजी टेकनीक और शाॅर्ट सिलेक्शन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. देश ही नहीं विदेशों के भी दिग्गज खिलाड़ी रोहित की तारीफ करते रहते हैं.
रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया तो इस कीवी खिलाड़िया ने कहा कि मैंने पाया है कि अच्छा सवाल है, बहुत कुछ है. रोहित, मैंने उसे बहुत चुनौतीपूर्ण पाया. यदि आप उसे जल्दी ही आउट करके मैदान से बाहर नहीं निकालते हैं, तो वह बड़े स्कोर की तरफ निकल पड़ता है. वह बहुत तेज़ी से उठता है और जहां मेरी ताकत झूठ बोलती है, बल्लेबाज गलत शॉट खेलते हैं. वह एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज है.
रोहित शर्मा शुरूआत में धीमी बल्लेबाजी करते हैं और एक बार जब वह शतक जमा लेते हैं तो वह तेजी से खेलते हुए दोहरे शतक की तरफ अग्रसर रहते हैं. उनकी इसी कला के कारण वह वनडे में 3 दोहरे शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं. तीन में से 2 बार उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाया है और वनडे में उनका हाइएस्ट 264 है. यदि वह 10 ओवर तक क्रीज पर टिके रहते हैं तो फिर उन्हें आउट करना बेहद मुश्किल हो जाता है. कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है और अब ये खिलाड़ी आईपीएल 2020 में अपनी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलता हुआ दिखाई देगा.

Check Also

हॉकी इंडिया के कोचों और तकनीकी अधिकारियों के लिए कार्यशाला आयोजित करेगा AHF

नई दिल्ली.एशियाई हॉकी महासंघ (एएचएफ) हॉकी इंडिया के कोचों और तकनीकी अधिकारियों के लिए इस …