राजस्थान की प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका, कोलकाता ने हराया

राजस्थान की प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका, कोलकाता ने हराया

कोलकाता। कोलकाता ने राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका दिया। कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी से केकेआर ने रॉयल्स को 6 विकेट से पराजित किया। रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 142 रन बनाए।

जवाब में केकेआर की टीम ने 18 ओवर में चार विकेट पर 144 रन बना मैच जीत लिया। क्रिस लिन ने 45 और कप्तान दिनेश कार्तिक ने 37* रन बनाए। बेन स्टोक्स ने 15 रन देकर तीन विकेट लिए। राजस्थान के जोस बटलर ने 39 रन की पारी खेली। इस हार के बाद भी राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। अब आरसीबी से जीत और अन्य टीमों के रिजल्ट पर उम्मीदें टिकी हैं।
चार विकेट लेकर कुलदीप यादव बने मैन ऑफ द मैच : कुलदीप यादव ने राजस्थान रॉयल्स के चार बल्लेबाजों जोस बटलर (39), कप्तान अजिंक्य रहाणे (11), बेन स्टोक्स (11) और स्टुअर्ट बिन्नी (1) को अपना शिकार बनाया।

22 मई को क्वालिफायर-1 से पहले महिला टी20 चैलेंज मैच खेला जाएगा : आईपीएल-11 में 22 मई को महिला टी20 चैलेंज मैच खेला जाएगा। इसमें स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर दो अलग-अलग टीमों की कप्तानी करेंगी। इन टीमों में भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की खिलाड़ी भी शामिल होंगी। यह मैच दोपहर दो बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इसका सीधा प्रसारण भी होगा। इसके बाद इसी मैदान पर शाम 7 बजे से आईपीएल का पहला क्वालिफायर खेला जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*