ये होगी विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म

vidyut jamawal
  • एक्टर विद्युत जामवाल इस रोमांटिक लव स्टोरी से काफी प्रभावित है
  • विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म का नाम खुदा हाफिज है

एक्टर विद्युत जामवाल एक बार फिर एक्शन करते हुए नजर आने वाले है. विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म का नाम खुदा हाफिज है. इस फिल्म का डायरेक्शन फारुक कबीर करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म को मंगत पाठक और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूज करने वाले हैं.

खबरों के अनुसार रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म खुदा हाफिज एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल जुलाई में शुरु होगा. ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज की जाएगी.

एक्टर विद्युत जामवाल इस रोमांटिक लव स्टोरी से काफी प्रभावित है. विद्युत ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि “सच्ची घटनाओं पर बन रही यह फिल्म हमारे दौर की सबसे बड़ी और यादगार एक्शन थ्रिलर फिल्म साबित होगी. मुझे इतनी मनोरंजक कहानी बयां करने वाली इस फिल्म की शानदार टीम का हिस्सा बनने पर गर्व है.”

विद्युत जामवाल की हाल ही में फिल्म जंगली रिलीज हुई है. 22 करोड़ में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिस वजह से विद्युत केलिए खुदा हाफिज काफी अहम फिल्म है.

फिल्म के फ्लॉप होने का फायदा बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की केसरी, अमिताभ बच्चन की बदला और कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुप्पी को मिला.

फिल्म केसरी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला भी बॉक्स ऑफिस पर 87 करोड़ की कमाई की है. वहीं लुका छुप्पी भी 94 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

हालांकि ये फिल्में केवल इस बुद्धवार तक चलने वाली है. क्योंकि 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक रिलीज हो रही है. जिसकी एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है. कलंक एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसे अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में बडी और पॉपुलर स्टारकास्ट होने के कारण फिल्म को लेकर फैंस के बीच इसका अच्छा खासा बज है. जो बॉक्स ऑफिस पर चल रही फिल्मों की कमाई को रोक सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*