युवती ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो मनचले ने सरेआम 4 बार चाकू घोंपा

युवती ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो मनचले ने सरेआम 4 बार चाकू घोंपा

बांसवाड़ा। जिले के जौलाना क्षेत्र में युवती का प्रेम प्रस्ताव इनकार करना एक मनचले को इतना नागवार गुजरा कि उसने बस स्टैंड पर सरेआम युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक ने 4 बार चाकू घोंप कर युवती को लहुलूहान कर दिया। इससे युवती अधमरी होकर गिर पड़ी। इसे देख लोग युवती की तरफ दौड़े तो युवक भाग निकला। हालांकि पुलिस ने बाद में उसे डिटेन कर लिया। चौंका देने वाली वारदात मंगलवार सुबह 10:30 बजे अरथूना बस स्टैंड क्षेत्र पर हुई।

खांटवाड़ा निवासी 20 वर्षीय वनीता पुत्री मोहन खांट गांव में ही कंगन स्टोर पर काम करती है। दुकानदार खाने के लिए घर गया था। इसी बीच बड़ोदिया का 23 वर्षीय सोनू कुमार सिंह राजपूत आया और वनीता को कुछ काम होना बताकर अपने साथ आने के लिए कहा।

वनीता की पुरानी पहचान होने से सोनू के साथ चलने को राजी हो गई। बस स्टैंड के समीप पहुंचने पर सोनू ने वनीता को प्रपोज किया और अपने साथ चलने के लिए कहा लेकिन वनीता ने इनकार कर दिया। कुछ देर तो सोनू उसे मनाता रहा लेकिन जब वनीता ने साफ एतराज जताया तो गुस्साए सोनू ने चाकू से वनीता पर ताबड़तोड़ वार किए। सोनू ने वनीता के हाथ और पेट पर 4 बार चाकू घोंपा, जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी। चीख सुनकर लोग मौके की तरफ दौड़े तो सोनू वहां से भाग निकला। बाद में घायल वनीता को लोगों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे एमजी अस्पताल रैफर कर दिया गया। जख्मी वनीता की हालत नाजुक होने पर उदयपुर रैफर कर दिया गया। अारोपी सोनू को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*