युवती का अपहरण की खबर निकली अफवाह

बिलासपुर (Bilaspur) . शनिवार (Saturday) को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस (Police) को सूचना मिली कि एक युवती का दो नकाबपोश ने अपहरण कर लिया है.

इसके बाद पुलिस (Police) ने शहर के सभी इलाकों में नाकेबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश करने लगी.वहीं पुलिस (Police) की कई टीम अपहरणकर्ताओं की खोज में जुट गई, लेकिन अंत में पूरा मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस (Police) भी दंग रह गई. पुलिस (Police) को पता चला था कि महाराणा प्रताप नगर निवासी अदिति सिंह का अपहरण दो नकाबपोश युवकों ने एक सफेद कलर की कार में किया है. इसके बाद पुलिस (Police) सतर्क हुई और इनकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस (Police) इनमें से एक युवक समीर खान तक पहुंचने में भी कामयाब रही, जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ.

उसने बताया कि उसने अपने दोस्त कुदुदंड निवासी आशुतोष गौतम और उसकी प्रेमिका अदिति सिंह की मदद की है, जिनकी शादी आज आर्य समाज मंदिर में होने वाली है. इसके बाद पुलिस (Police) भागते भागते मगरपारा आर्य समाज मंदिर पहुंची लेकिन पुलिस (Police) के पहुंचने से पहले ही दोनों सात फेरे ले चुके थे.पता चला कि दोनों बालिग है और उन्होंने रजामंदी से प्रेम विवाह किया है.इसलिए पुलिस (Police) भी खाली हाथ लौट आई. इस मामले में युवती के परिजनों ने पुलिस (Police) को गुमराह करते हुए अपहरण की झूठी सूचना दी थी, जिस कारण दिनभर पुलिस (Police) बेवजह परेशान होती रही. दोनों के ही वयस्क होने के कारण पुलिस (Police) ने बिना किसी कार्यवाही के ही उन्हें जाने दिया.

Check Also

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुमेर सिंह को मातृशोक

बिलासपुर (Bilaspur) . मस्तूरी् मल्हार के मालगुजार कृषक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमेर सिंह …