युवक को पेड़ से बांधकर महिला के साथ छेडखानी

अलवर, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). अलवर के रैणी में एक युवक को पेड़ से बांध उसके साथ आ रही महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.

एक महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है कि 12 जुलाई को समय करीब रात आठ बजे के लगभग वह और उसके साथ बेलदारी का काम करने वाला बबलेश कुमार मीना निवासी प्रागपुरा दोनों मोटरसाईकिल से बांदीकुई से आ रहे थे. हम गुवाडा जयराम को पास मजदूरी के रुपये लेने के लिये आ रहे थे. हम पानी पीने के लिये छीड का दीबरा के पास पानी की टंकी के पास रुक गए. उसी दौरान तीन व्यक्ति आये और बबलेश को उन्होने पेड के बांध दिया व मुझे तीनों व्यक्ति जंगल की तरफ ले गए और मेरे साथ छेडखानी करने लग गये. मैने शोर मचाया तो ग्रामवासियो ने आकर मुझे छुडाया. मेरे साथ छेडखानी करने वाले व्यक्ति विकास पुत्र छीतरमल गुर्जर, सुशील पुत्र रूगनाथ, रूपसिह पुत्र लक्ष्णणसिंह गुर्जर गुवाडा रामनगर के रहने वाले हैं.

पुलिस ने बताया कि तीनों ने उसके साथ छेडछाड की व उसका मोबाईल फोन व 5000 रुपये ले गये. थाना पुलिस ने इन तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी ने जांच सीओ राजगढ ओमप्रकाश को सौंप दी है.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*