मैच पर ट्वीट, सियासत हीट

-जींद विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा की सफाई, कहा-किसी ने उनका फर्जी अकाउंट बनाकर छवि खराब की. जींद, 11 जुलाई (उदयपुर किरण). आईसीसी विश्व कप से बुधवार को भारत के बाहर होने पर सांसे जरूर थम गई हैं पर इस पर हुए एक ट्वीट से हरियाणा की राजनीति गरमा गई है. जींद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा के नाम से सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड से मुकाबले के दौरान 22ः28 बजे हुए इस ट्वीट को विरोधियों ने लपक लिया. इसके बाद इस पर राजनीति शुरू हो गई. डॉ. मिढ़ा ने साफ किया है कि वह ट्वीटर पर नहीं हैं. उनके नाम से किसी ने फर्जी अकाउंट बनाकर यह संदेश भेजा. 

इस ट्वीट में लिखा गया है- ’19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था:-अमित जी.’ Chandigarh में  मौजूद विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने इसकी शिकायत जींद के एसएसपी अश्विन शैणवी को भेजी है. शिकायत में लिखा है-‘  माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि डॉ. कृष्ण मिढ़ा के नाम से किसी व्यक्ति द्वारा ट्वीटर अकाउंट बनाया गया है. वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के न्यूजीलैंड से मैच हारने पर 10 बजकर 28 मिनट पर ट्वीट किया गया है. जबकि वो ट्वीटर अकाउंट चलाते ही नहीं है. जिस भी व्यक्ति ने उनके नाम से ट्वीटर अकाउंट बनाकर इस तरह उनकी छवि को धूमिल करने की कुचेष्ठा की है उनके खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए. इससे उनकी और देश की छवि धूमिल हुई है.’

‘हिन्दुस्थान समाचार’ से डॉ. मिढ़ा ने कहा, वह ट्वीटर अकाउंट का प्रयोग ही नहीं करते हैं. उन्हें गुरुवार सूचना मिली कि किसी ने उनके नाम से ट्वीट किया है. उसमें लिखा है कि 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था:-अमित जी. सूचना मिलते ही उन्होंने इस बारे में एसएसपी जींद को शिकायत दी है.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*