मेंटल है क्या 21 जून को होगी रिलीज

मुम्बई, 17 अप्रैल (उदयपुर किरण). इन दिनों महेश भट्ट और उनके परिवार को लेकर हमलावर कंगना को जून में एक बार फिर फिल्मी परदे पर मेंटल है क्या फिल्म में  देखा जा सकेगा. मणिकर्णिका के बाद उनकी रिलीज होने वाली अगली फिल्म मेंटल है क्या की नई रिलीज डेट तय हो गई है और घोषणा के मुताबिक, ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है. इस घोषणा के साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी सोशल मीडिया में रिलीज किया गया है.

एकता कपूर की कंपनी बालाजी में बनी इस फिल्म को पहले इस साल मार्च में रिलीज करने की घोषणा हुई थी, लेकिन चर्चा रही कि बालाजी की टीम के कंगना के साथ क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था.

बालाजी कंपनी से जुडे सूत्रों ने मतभेदों की बात को मानते हुए कहा है कि एकता कपूर के दखल के बाद ये मामला हल हुआ है. कहा जा रहा था कि फिल्म के प्रमोशनल फोटोशूट को लेकर बालाजी कंपनी की क्रिएटिव कंपनी के सुझावों को कंगना ने खारिज कर दिया था. में

टल है क्या एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो मलयालयम फिल्म का रीमेक है. मलयालयम भाषा में इसे बनाने वाले प्रकाश कोवलामुदी ने ही हिंदी रीमेक का निर्देशन किया है. क्वीन के बाद इस फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ कंगना की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*