मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा जनता देगी कांग्रेस को जवाब

Photo of author

उज्जैन, 9 मई . मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा गुरुवार को बाबा महाकालेश्वर के दरबार पहुंचे. उन्होंने गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका और फिर नंदी हॉल में बैठकर भगवान शिव की आराधना की. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद थे इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सैम पित्रोदा पर हमला बोला.

बाबा महाकाल के दर्शन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आए हैं. चुनाव का समय चल रहा है और बाबा महाकाल के आशीर्वाद से उन्हें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाबा महाकाल का आशीर्वाद मिल रहा है, इसलिए वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता लगातार झूठ बोल रहे हैं, जिससे उनके चरित्र उजागर हो रहे हैं. इस चुनाव में देश की जनता सैम पित्रोदा, कांग्रेस और राहुल गांधी को अच्छे से जवाब देगी.

उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह देश की संप्रभुता पर गहरी चोट कर रहे हैं, इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.

बता दें, सैम पित्रोदा ने भारतीयों के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी करते हुए कहा था, “उत्तर भारत के लोग गोरे जैसे, पूर्वी भारत के लोग चाइनीज जैसे, दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकी जैसे और पश्चिम भारत के लोग अरब के लोगों जैसे दिखते हैं.”

पित्रोदा के बयान पर बुधवार को काफी विवाद हुआ जिसके बाद पार्टी ने पहले उनसे किनारा कर लिया और फिर पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

पीएसके/