भाजपा के बेहतर नेतृत्व के कारण झारखंड से आगे निकला छत्तीसगढ़ : विष्णु देव साय

Photo of author

चाईबासा, 10 मई . छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शुक्रवार को सिंहभूम के मनोहरपुर में भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ दोनों धनी प्रदेश हैं, दोनों का जन्म एक ही साथ हुआ, पर भाजपा के बेहतर नेतृत्व के कारण छत्तीसगढ़ आगे बढ़ गया और झारखंड पिछड़ा हुआ है. झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए यहां फिर से भाजपा की सरकार जरूरी है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक गरीब के बेटे हैं, एक चायवाले के बेटे हैं. इसके बाद भी वे दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं. समाज के हर वर्ग की फिक्र उनको रहती है और सबके उत्थान के लिए वे काम करते हैं. ऐसे में यह आप सबका कर्तव्य है कि उन्हें तीसरी बार जिताकर फिर देश का प्रधानमंत्री बनाएं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ दिया, जिससे उन्हें चूल्हे के धुएं से निजात मिल सकी. आज हर घर में बिजली और पानी की सुविधा है. देश से धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक काम उन्होंने किया है. कांग्रेस ने देश की दुर्गति की है और अब उसे सबक सिखाने का समय आ गया है.

पार्टी प्रत्याशी गीता कोड़ा ने कहा कि भाजपा ने ही झारखंड का निर्माण किया और उसे गढ़ने का काम भी वही करेगी. यहां से लोग नौकरी और रोजगार के लिए पलायन कर रहे हैं. इस स्थिति को बदलने के लिए केंद्र और राज्य में फिर से भाजपा की सरकार जरूरी है.

एसएनसी/एबीएम