भाई की गोली मारकर हत्या के बाद दो भाई परिवार सहित जंगलों में भागे, पुलिस को मिले सुराग

उदयपुर. जिले के सायरा थाना क्षेत्र में बाड़े में भैंस के विवाद को लेकर बड़े भाई की गोली मारकर हत्या करने के बाद से दो भाई परिवार सहित फरार हो गए है, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

थानाधिकारी कंवरलाल ने बताया कि गत 7 जून को मझावड़ा सायरा निवासी भूराराम (45) पुत्र फत्ताराम गरासिया की गत दिनों उसके छोटे भाई सूरमाराम ने टोपीदार बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस घटना के बाद से आरोपी सूरमाराम और उसके साथ ही रह रहा छोटा भाई शान्ताराम दोनों घरों के ताले लगाकर जंगलों में फरार हो गए है. पुलिस जंगलों में उनकी तलाश कर रही है. थानाधिकारी ने बताया कि उनका सुराग मिल गया है. शीघ्र ही आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने बताया कि वे जंगल में छिपे हुए है, जिनकी तलाश की जा रही है. उल्लेखनीय है कि 7 जून की शाम करीब आठ बजे भूराराम अपने बैल को ढूंढने को निकला था जो सूरमाराम के बाड़े में मिला. वह टॉर्च की रोशनी में बैल को देख ही रहा था तभी छोटे भाई शान्ताराम की पत्नी ने बताया कि आपका बैल बाड़े में है. वह बाड़े में टॉर्च की रोशनी से उठा ही रहा था तभी दिवार की आड़ से छोटे भाई सुखराम गरासिया ने टॉपीदार बंदूक से फायर किए, उसके सिने पर चार फायर लगे और छर्रों से पूरा सिना छलनी हो गया था और उसकी मौत हो गई थी.

The post भाई की गोली मारकर हत्या के बाद दो भाई परिवार सहित जंगलों में भागे, पुलिस को मिले सुराग appeared first on Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*