बेटी को मंदिर नहीं ले जाने का अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अफसोस · Indias News

बेटी को मंदिर नहीं ले जाने का अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अफसोस


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बेटी शमिषा शेट्टी कुंद्रा गुरुवार (Thursday) को 40 दिन की हो गई हैं. इस मौके पर शिल्पा ने एक खूबसूरत (Surat) पोस्ट लिखी है. शिल्पा ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की, इसके साथ एक लेटर लिखा है. शिल्पा ने लिखा शमिषा 40 दिन की हो गई है. किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर. आदर्श रूप से होना ये चाहिए कि हमें कुछ परंपराओं को निभाने के लिए घर से बाहर निकालकर मंदिर में ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए.

लेकिन क्योंकि वर्तमान में हालात ठीक नहीं हैं,इसकारण हम उस अपने घर में स्थित मंदिर में ही आशीर्वाद दिलाएंगे. इससे मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए, भले ही वहां हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों. अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं.

मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है. शिल्पा ने लिखा,चलो इस वक्त का इस्तेमाल करें कायनात को शुक्रिया कहने में जो हमारी जिंदगी में ढेरों पॉजिटिव चीजें हमें दे रही है. शिल्पा की पोस्ट को कुछ ही मिनटों में तकरीबन एक लाख लोगों ने लाइक किया है. लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपने विचार लिखे हैं.

Check Also

नई पुस्तक में दावा : सुधरने के बाद भी कोरोना का मरीज कर सकते हैं संक्रमित

नई दिल्ली (New Delhi) . एक नई पुस्तक में यह दावा किया गया है कि …