बार एसोसिएशन खेरवाड़ा का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

उदयपुर किरण के लिए धरणेन्द्र जैन 

खेरवाड़ा । एसोसिएशन खेरवाड़ा का शपथ ग्रहण समारोह कोर्ट परिसर में आज सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि राज. हाईकोर्ट के न्यायाधिपति विजय कुमार व्यास थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक नानालाल अहारी थे। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि एडीजे परमवीर सिंह चौहान एवं बार कोन्सिल ऑफ राजस्थान के एडहॉक मेम्बर राव रतनसिंह थे।

हाईकोर्ट के न्यायाधिपति व्यास ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सस्ता एवं सुलभ न्याय प्रदान करने के लिए सभी अधिवक्तागण अपना फर्ज अदा कर ग्रामीण क्षेत्र की जनता को त्वरित न्याय उपलब्ध कराने हेतु हमेशा तत्पर रहे। न्यायाधिपति व्यास ने कहा कि देश का आम नागरिक त्वरित न्याय मिलने की आशा में कोर्ट में आता है, ऐसे में सभी अधिवक्ताओं का ये नैतिक दायित्व बनता है कि वे आम जनता के हित में उनके मौलिक अधिकारों का सम्मान करते हुए जनता को सस्ता एवं सुलभ न्याय उपलब्घ करावें।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक नानालाल अहारी ने ग्रामीणों एवं अधिवक्ताओं की सुविधा को देखते हुए सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि एडीजे परमवीर सिंह चौहान एवं बार कोन्सिल ऑफ राजस्थान के एडहॉक मेम्बर राव रतनसिंह ने भी सम्बोधित किया।

इससे पूर्व हाईकोर्ट के न्यायाधिपति विजय व्यास ने बार एसोसिएशन खेरवाड़ा की नव-निर्वाचित कार्यकारिणी के अध्यक्ष कचरूलाल मीणा, उपाध्यक्ष विवेक कंसारा, महासचिव संजीव डामोर, विŸा सचिव रामलाल मीणा एवं पुस्तकालय अध्यक्ष हरिश अहारी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में बार एसोसिएशन खेरवाड़ा के सदस्य एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*