बजरी माफिया ने खनिज विभाग की टीम पर बोला हमला, होमगार्ड की मौत · Indias News

बजरी माफिया ने खनिज विभाग की टीम पर बोला हमला, होमगार्ड की मौत

दौसा. दौसा में अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गई खनिज विभाग की टीम पर बजरी माफिया ने हमला कर दिया. इस दौरान बॉर्डर विंग होम गार्ड के जवान भवानी सिंह की मौत हो गई. बताया गया कि खनिज विभाग की टीम मंडावर के समीप अवैध रूप से बजरी का परिवहन कर रहे ट्रैक्टरों पर कार्रवाई कर रहे थी. तब माफियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

कार्रवाई के दौरान खनिज विभाग की टीम ने तीन ट्रैक्टर जब्त किए. इसके बाद जब ट्रैक्टर को थाने तक भिजवाने के लिए बॉर्डर होमगार्ड का जवान भी ट्रैक्टर में सवार हो गया और थाने की ओर जाने लगे, तो बजरी माफिया ने बीच रास्ते में बॉर्डर होमगार्ड के जवान भवानी सिंह को ट्रैक्टर से फेंक दिया और उसे ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. इस हमले में होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें तत्काल मंडावर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दौसा रेफर कर दिया.

दौसा अस्पताल में चिकित्सकों ने बॉर्डर होमगार्ड के जवान को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस (Police) ने माफियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले 26 जुलाई को भी बलदेवगढ़ वन चौकी की टीम पर बजरी माफिया ने हमला किया था जिसमे श्रीगंगानगर के रहने वाले बॉर्डर होमगार्ड के जवान केवल सिंह की मौत हो गई थी.

Check Also

50 किलो पुरानी मिठाइयां एवं घेवर नष्ट कराया

जयपुर (jaipur). त्योहारी सीजन में मिलावटखोरों के खिलाफ जयपुर (jaipur) जिला प्रशासन द्वारा 26 अक्टूबर …