फिल्म ‘वॉर’ की शूटिंग के दौरान वाणी कपूर को आईं चोट

मुंबई.अपनी आने वाली फिल्म ‘वॉर’ (War) के गाने ‘घुंघरू’ की शूटिंग करने के दौरान अभिनेत्री वाणी कपूर को कई चोटें आईं. वाणी ने कहा, मुझे लगता है कि शूटिंग और अभ्यास के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है. डांस का स्विंग पोल और सायर व्हील सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्णथा, लेकिन आखिरकार ये रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था.
वाणी ने कहा कि वह काफी खुश और आभारी हैं क्योंकि लोग उनकी परफॉर्मेस और गाने को पसंद कर रहे हैं. इस गाने के कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने वाणी को एक मेहनती कलाकार बताया और उन्होंने यह भी कहा कि वाणी की प्रतिबद्धता को देखकर वह हैरान थे. कालिया ने बताया कि इस गाने के रिहर्सल में तीन महीने का वक्त लगा. उन्होंने कहा, “ये उन गानों में से सबसे कठिन है जिन्हें मैने अब तक कोरियोग्राफ किया है.
ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने ऐसे प्रयास किए हैं जिनमें सायर व्हील और एरियल रोटेटिंग पोल शामिल था और अगर आप एक उम्दा डांसर हैं तो भी इन दोनों चीजों को करना बहुत कठिन है. ‘घुंघरू’ को विशाल-शेखर की जोड़ी ने संगीत से सजाया है और इसे अरिजीत सिंह व शिल्पा राव ने मिलकर गाया है.

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News