प्लेन हादसे में 17 यात्रियों की दुखद मृत्यु पर कांगेसियों ने जलाई मोमबत्तियां · Indias News

प्लेन हादसे में 17 यात्रियों की दुखद मृत्यु पर कांगेसियों ने जलाई मोमबत्तियां

अलीगढ़. केरल में कोझिकोड के कारीपुर एअरपोर्ट पर हुये प्लेन हादसे में 17 यात्रियों (Passengers) की दुखद मृत्यु हो गई व इडुक्की के राजमाला में हुये भूस्खलन से लगभग 20 आदमियों के मृत्यु हो गई इन दुखद हादसों में दिवंगत हुये लोगों की आत्मा की शांति के लिये अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक विवेक बंसल जोकि इन दिनों राजस्थान (Rajasthan) में हैं के निर्देश पर आज कांग्रेस कार्यालय अयोध्या कुटी मैरिस रोड पर हुये कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोमबत्तियां जलाकर दिवंगत आत्माओं की शान्ति के लिये प्रार्थना की और श्रद्धांजलि दी.

राजस्थान (Rajasthan) से प्रेषित अपने बयान में विवेक बंसल ने इन हादसों पर भारी दु:ख प्रकट करते हुये कहा है कि ये हादसे अत्यंत ही दुखद एवं पीड़ादायक हैं इनकी पीड़ा को सहज भुलाया नहीं जा सकता है हम समस्त कांग्रेसजनों की सहानुभूति इन हादसों में दिवंगत हुये लोगों के परिवारों के साथ है उन्होंने केरल एवं केंद्र सर्कार से मांग की कि इन हादसों से पीड़ित परिवारों को पर्याप्त सहायता उपलब्ध कराई जाये और उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जाये जिससे उनकी पीड़ा कुछ कम हो सके. श्रद्धांजलि देने वाले कांग्रेसजनों में शालिनी चौहान, ठाकुर सोमवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, मोहम्मद सुहैल अख्तर, विन्सेंट जोयल, राजू पासवान, अमजद हुसैन, शीलू चंदेल, शाहिद खान, डाो धर्मेन्द्र लोधी, प्रदीप रावत, सागर सिंह तौमर, आनंद बघेल, कुंो बासित अली, बिजेंद्र सिंह बघेल, कैलाश बघेल, राजीव चौहान, राघवेन्द्र सिंह राघव, हेमप्रकाश सैनी, मोहम्मद असलम, पिंकू बघेल, रामेश्वर दयाल सविता, चेतन सारस्वत, महेंद्र सिंह, सुरेन्द्र राठोर आदि थे.

Check Also

सैमसंग इंडिया ने स्मार्टफोन और होम अप्लायंस के व्यापक रेंज पर की मेगा ऑफर की घोषणा, इस त्योहारी सीजन आपके पसंदीदा शॉपिंग ठिकाने सैमसंग.कॉम पर मिलेंगे शानदार ऑफर

भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज अपने उत्पादों के …